प्रकाश के लिए द्वार खुले

प्रकाश के लिए द्वार खुले2016-11-17T15:07:10+01:00

प्रकाश के लिए द्वार खुले
ग्रहों घटना

23 Decलाइट के प्रिय सहयोगी दलों!

(जीएमटी – ब्रिटेन समय) पर शामिल होने के लिए आमंत्रित …
ग्रहों घटना एक साथ पृथ्वी के गेट्स को खोलने के लिए, दो मिनट, “अच्छा के बलों के लिए प्रार्थना” कह, एक साथ जो कुछ भी उनके विश्वास सब मानवता को प्रोत्साहित खर्च करेगा

की सेनाओं के लिए पृथ्वी के द्वार खोलने के लिए प्रकाश के बल. (जल्द ही कई भाषाओं में अनुवाद किया जा सकता है).

 

 

 

 

गुड की सेनाओं के लिए प्रार्थना

☆☆☆

      , भगवान हे
     अच्छाई की शक्तियों प्रस्ताव में निर्धारित किया है कि अनुदान
     दुनिया को बदलने की.
     मई के रूप में अच्छा के बलों
     प्रेम, प्रकाश और शुद्धता की
     काम और बुराई के उन्मूलन के लिए जाना
     इतना है कि भगवान और अपने धर्म के राज्य
      देरी के बिना पृथ्वी पर आ सकता है
     और स्वर्ण युग पुरुषों के बीच राज.
     आमीन. तो ठीक है.
     (3 बार)

☆☆☆

क्यों?

इस प्रार्थना, तीन बार प्रकाश के प्राणियों के लिए पृथ्वी के गेट्स खोलने के लिए एक कुंजी है कहा
मास्टर Omraam Mikhael Aivanhov ने कहा:

“दिव्य दुनिया की भी सबसे शक्तिशाली संस्थाओं पृथ्वी पर सीधे कार्रवाई नहीं कर सकते. क्यों?

वे भौतिक पदार्थ का बना नहीं कर रहे हैं. उन्हें हस्तक्षेप करने के लिए आदेश में, मनुष्य स्वयं उन्हें मौका देना चाहिए. पृथ्वी जिसका रहने वालों चमकदार आत्माओं को स्वीकार करने का विरोध कर रहे हैं एक किले की तरह है, सहयोगी दलों के द्वार खोलने के लिए आवश्यक हैं.

पृथ्वी पर मनुष्य स्वर्ग की सेनाओं के रूप में रूप में शक्तिशाली, और वे उनका विरोध करना चाहते हैं के रूप में लंबे होते हैं, किले अभेद्य बना रहेगा.

स्वर्ग उनके पास बताने के लिए सहमत हैं, जो पृथ्वी पर सहयोगी दलों करना चाहता है, यही कारण है. “स्वर्ग पृथ्वी नामक इस किले घुसपैठ और सब कुछ बदल सकते हैं जिसे करने के लिए सहयोगी दलों, धन्यवाद: आध्यात्मिक लोग बस रहे हैं.

कैसे?

भाषण सृजन की पूरी पर एक प्रभाव है कि लहरों का उत्पादन के रूप में हम सिर्फ जोर से 3 बार यह कहना है की जरूरत है. हम एक ही समय में एक ही शब्द कहना, तो हम ब्रह्मांड में सुना होगा कि एक विशाल लहर पैदा कर सकते हैं! यह आपके जीवन के केवल 2 मिनट लगते हैं!

लोग प्रार्थना या ध्यान में एकजुट जब मास्टर सोचा की लेजर की तरह बिजली की अक्सर बात की.

ज़ोर से स्पष्ट है जब “वर्ड” और भी अधिक शक्तिशाली है. तो, 23 दिसंबर के रूप में, 2014 में हम बाहर जोर से कहते हैं, “अच्छा के बलों के लिए प्रार्थना” के शब्द, और उत्थान की प्रक्रिया शुरू करने के लिए इन ब्रह्मांडीय ऊर्जा का उपयोग करने के लिए एकजुट करने के लिए सभी देशों में मनुष्य को आमंत्रित, ऐसे शुभ दिन है हमारे भीतर और दुनिया भर में प्रकाश के बलों आह्वान करने के लिए.

कब?

मास्टर मौसम, चाँद के चरणों और उत्थान के समय के रूप में solstices की लौकिक महत्व समझाया. तो क्या हम ब्रह्मांड का हिस्सा है जो इंसान, हमल और खिल की प्राकृतिक प्रक्रिया में परिचित भाग लेता है कि सीखना.

अंकुरित कि एक बीज की तरह, काम हर इंसान के मानस में जगह लेता है: सर्दियों संक्रांति पर, अपने निचले प्रकृति के अंधेरे पृथ्वी में, परमात्मा स्वयं के बीज, अंकुरित होना शुरू होता है. 21 दिसम्बर 23 दिसंबर को नई चंद्रमा से दो दिन बाद सर्दियों संक्रांति, है.

मास्टर कुछ महत्वपूर्ण जब शुरू ब्रह्मांड को नियंत्रित करता है कि सादृश्य के कानून के अनुसार, चांद की एपिलेशन चरण प्राकृतिक विकास की प्रक्रिया के लिए फायदेमंद है, क्योंकि, आप हमेशा एपिलेशन (नया) चंद्रमा के समय का चयन करना होगा कि समझाया.

आप और आशीर्वाद धन्यवाद!